BMEX के लिए स्पॉट ट्रेडिंग को मार्केट की स्थितियों में सुधार के लिए रीस्केडुल किया जाएगा

समर्पित BitMEX ट्रेडर्स के हमारी कम्युनिटी के लिए – हमने अपने स्पॉट एक्सचेंज पर BMEX टोकन की लिस्टिंग को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है।

कारण बहुत ही आसान है। हालांकि हम BMEX को list करने के लिए तैयार हैं, वर्तमान मार्केट की स्थिति आदर्श नहीं है, और हम ऐसे वातावरण में टोकन लिस्टिंग करना चाहते हैं जो आपको, इसके धारकों को पुरस्कृत करने का सबसे अच्छा मौका देता है। इस तरह के एक महत्वपूर्ण लॉन्च के लिए, समय किसी भी अन्य कारक की तरह ही महत्वपूर्ण है।

BMEX के लिए जमीनी समर्थन बहुत उत्साह जनक है। पिछले कुछ महीनों में, हमने लाखों टोकन्स को सैकड़ों हजारों users को केवल वही करने के लिए एयरड्रॉप किया है जो वे सबसे अच्छा करते हैं – ट्रेडिंग। हमारे मौजूदा user बेस, और साथ ही बड़ी संख्या में नए users ने,बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया दी। पहले से ही, हजारों ट्रेडर्स फी में छूट, withdrawal रिफंड और अन्य फायदों को प्राप्त करने के लिए स्टेकिंग कर BMEX की मुख्य उपयोगिता का आनंद ले रहे हैं। इस टोकन के धारक भावुक, सक्रिय, उत्साहित और वोकल होते हैं। 

इस बीच, हम अभी भी अपने ट्रेडर्स और नए जॉइनर्स को टोकन एयरड्रॉप कर रहे हैं: अर्जित करने के लिए अधिक समय = हमारे users के लिए अधिक BMEX अर्जित करने के लिए।

बेअर मार्केट्स आसान नहीं हैं; हमने पिछले कुछ वर्षों में अपना हिस्सा देखा है और बहुत कम स्तरों पर बिटकॉइन के साथ भी मजबूत बने रहे हैं। जैसा कि हम भविष्य की ओर देखते हैं, हमारे स्पॉट एक्सचेंज पर BMEX को लिस्ट करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम जल्द ही आपके साथ इस मील के पत्थर का जश्न मनाने की उम्मीद करते हैं। हमारी ओर से BMEX पर अधिक जानकारी के लिए नज़र रखें। 

सब अच्छा होगा,
BitMEX टीम।