BMEX के नए फायदे उन users की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो अपना टोकन स्टेक करते हैं

आज से, जो users अपने BMEX टोकन को स्टेक करते हैं, वे तुरंत पुरस्कारों और privileges की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद ले सकेंगे। आप जितना अधिक BMEX स्टेक कर सकेंगे, उतने ही अधिक पुरस्कार – और टोकन – प्राप्त करने का मौका पाएंगे।

विथड्रावल / नेटवर्क फी रिफंड और ट्रेडिंग फी छूट और VIP सेवाओं के लिए प्रारंभिक product access से, BMEX स्टेकर्स के पास अब लाभों और privileges की एक नई श्रृंखला तक विशेष access है। 

और अधिक फायदे – BitMEX स्पॉट लॉन्च के लिए IEO टिकट के साथ साथ – भी अपने रास्ते पर हैं, और Q3 2022 और उसके बाद भी उपलब्ध होते रहेंगे। BMEX स्टेकर्स के लिए उपलब्ध लाभों के विस्तृत विवरण के लिए, हमारे अपडेटेड लाइटपेपर को यहां देखना सुनिश्चित करें।

आज ही अपने BitMEX वॉलेट के माध्यम से BMEX को स्टेक करना शुरू करें, या आपको जो जानने की जरूरत है उसका एक छोटा रिकैप करने के लिए स्क्रॉल करते रहें।


BMEX टोकन के नए फायदे, ब्रेक डाउन सहित

BMEX टोकन स्टेकिंग करने के फायदे

BMEX हमारे बढ़ते हुए BitMEX ecosystem के भीतर users के अनुभव को सुपरचार्ज करता है, और BMEX स्टेकर्स के लिए अद्वितीय लाभ प्रदान करता है। जैसे जैसे हम नए product लॉन्च और पहल के साथ अपने प्लेटफॉर्म का विकास करते हैं, हम BMEX टोकन की उपयोगिता और लाभों का विस्तार करना जारी रखेंगे।

आप अपने BitMEX वॉलेट के माध्यम से BMEX को स्टेक करने पर तुरंत पुरस्कारों का आनंद ले सकेंगे। आप जितना अधिक BMEX स्टेक करेंगे, आपके पुरस्कार उतने ही अधिक होंगे:
क्रिप्टो में स्टेकिंग का क्या मतलब होता है?

सीधे शब्दों में कहें तो टोकन स्टेकिंग, स्टेकिंग लाभ या पुरस्कार अर्जित करने के लिए क्रिप्टोकरेंसी को लॉक करने की एक प्रक्रिया है। यह ब्लॉकचेन नेटवर्क पर लेन देन को verify करने में भी मदद कर सकता है।

BMEX को कैसे स्टेक किया जाए, इस पर एक गहन गाइड के लिए, आप यहां क्लिक कर सकते हैं।.

ध्यान रहे: नीचे दिए गए लाभों का आनंद लेने के लिए, आपको अपने BitMEX वॉलेट के माध्यम से अपने टोकन को स्टेक करना होगा। यदि आप अपने BMEX टोकन को स्टेक नहीं करते हैं तो आप नीचे लिस्टेड लाभों के लिए पात्र नहीं होंगे।

ट्रेडिंग फी पर छूट

BMEX को स्टेक करने पर, आप तुरंत 15% तक के डेरिवेटिव और BitMEX स्पॉट ट्रेडिंग फी की छूट का आनंद ले सकते हैं – किसी भी औसत दैनिक वॉल्यूम (ADV) आधारित फी टियर के ऊपर। और अधिक जानने के लिए, हमारे फीस पेज पर जाएँ।

विथड्रावल / नेटवर्क शुल्क पर रिफंड

BMEX टोकन की स्टेकिंग users को उनकी विथड्रावल / नेटवर्क फीस (ERC 20 और / या BTC) के रिफंड प्राप्त करने की अनुमति देगा। नीचे दिए गए लिंक टेबल स्टेकिंग टियर और विथड्रावल फी रिफंड के schedule की रूपरेखा तैयार करती है।

स्टेक किये हुए प्रति सप्ताह विथड्रावल / नेटवर्क फी के रीफंड्स
1,000 3
50,000 10
1,000,000 25

ध्यान रखें: रीफंड्स प्रत्येक मंगलवार को 04:00 UTC पर execute किये जाते हैं। यदि आप किसी दिए गए सप्ताह में विथड्रॉवल्स फी की राशि से अधिक के लिए पात्र हैं, तो रीफंड्स को chronological क्रम में लागू किया जाएगा।

ज़्यादा से ज़्यादा BMEX कमाएं 

जब आप अधिक BMEX कमा सकते हैं, तो अपने टोकन को निष्क्रिय क्यों छोड़ के रखना चाहते हैं? आज से, BMEX को स्टेक करने वाले users 12% तक की APR प्राप्त करने के पात्र हैं:

स्टेक किये हुए BMEX स्टेकिंग करने पर रिवार्ड्स (मासिक रूप से पाय किये जाएंगे)
25 5%
200 5%
1,000 8%
10,000 8%
50,000 10%
500,000 10%
1,000,000 12%
3,500,000 12%

BitMEX privileges, experiences, कम्युनिटी एक्सेस और Merchandise

ऐसे users जो 1,000 या उससे ज़्यादा BMEX स्टेक करते हैं उन के पास विशेष privileges, swag और sports के टिकट प्राप्त करने का मौका होगा।

क्रिप्टो ट्रेडर डाइजेस्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर किया जाएगा

हर 15 दिनों में, टोकन होल्डर्स क्रिप्टो मार्केट की सबसे गहन टिप्पणी  और insights तक एक्सेस प्राप्त करेंगे – क्रिप्टो ट्रेडर डाइजेस्ट – सीधे Arthur Hayes के डेस्क से आपके इनबॉक्स तक पहुंचाया जाएगा।

VIP सेवाएं 

ऐसे users जो 500,000 या उससे ज़्यादा BMEX टोकन को स्टेक करते हैं, उन्हें हमारे समर्पित VIP और कॉर्पोरेट क्लाइंट सर्विस टीम द्वारा 24 घंटे के पेशेवर कवरेज तक विशेष एक्सेस प्राप्त होगा।  इसमें शामिल होगा हमारे सीनियर टेक्निकल सपोर्ट स्टाफ और अकाउंट मैनेजर्स का एक्सेस किसी भी समय 24 घंटे। 

2022 की तीसरी तिमाही और उसके बाद जल्द ही BMEX स्टेकिंग के और अधिक नए फायदे आ रहे हैं 

  • विशेष product एक्सेस और नए BitMEX स्पॉट लॉन्चेस के लिए IEO टिकट्स
  • BitMEX EARN पर स्टेकिंग पुरस्कारों में वृद्धि
  • धारकों के लिए एक सतत उपयोगिता वातावरण बनाने के लिए मासिक टोकन बर्निंग
  • Users के पास ट्रेडिंग के लिए BMEX को collateral के रूप में उपयोग करने का भी विकल्प होगा

आज का दिन हमारे नए BMEX ऑफ़र की शुरुआत भी ले कर आता है, जिससे नए KYC’d users को 70 BMEX तक कमाने का मौका मिलता है (पूरी जानकारी के लिए नीचे देखें)।

ऊपर बताए गए लाभों को प्राप्त करने के लिए, आज ही अपने BitMEX वॉलेट के माध्यम से BMEX को स्टेक करना शुरू करें। वैकल्पिक रूप से, आप हमारे BMEX स्टेकिंग गाइड को यहां देख सकते हैं।

BMEX टोकन का रोडमैप

BMEX के लॉन्च में यह दो चरण शामिल हैं:

  • पहला चरण – ट्रेड करना और BMEX एयरड्रॉप को कमाना [मई 2022 तक पूरा हो चूका]: 2022 की शुरुआत से ही, BitMEX users अलग अलग प्रचारों में हिस्सा लेकर BMEX कमा रहे हैं।
  • दूसरा चरण – BitMEX स्पॉट पर BMEX को ट्रेड करना [जून 2022 में लॉन्च]: BMEX BitMEX स्पॉट एक्सचेंज पर ट्रेड करने के योग्य हो जाएगा।

किसी भी हाल में मिस नहीं किये जाने वाले BMEX ऑफ़रस नए users की प्रतीक्षा कर रहे हैं

10 जून 04:00 UTC से, नए KYC’d users 70 BMEX टोकन प्राप्त करने के पात्र होंगे। अब आपके पास BMEX के ट्रेड करने के योग्य होने से पहले अधिक से अधिक टोकन अर्जित करने का मौका है।.

यहां आप हमारे नए BMEX टोकन ऑफ़रस पर एक नज़र डाल सकेंगे:

अकाउंट खोलने पर ऑफर पहले 10,000 नए users जो verification पूरा करने के बाद पहले 30 दिनों के भीतर अपना नया अकाउंट बनाते हैं और पहली बार डिपोसिट करते हैं, उन्हें 10 BMEX प्राप्त होगा। यह ऑफर 31 जुलाई 2022 को 23:59 UTC पर समाप्त होगा।
क्रिप्टो खरीदने पर ऑफर पहले 10,000 users जो अपना verification पूरा करने के पहले 30 दिनों के अंदर अंदर क्रेडिट कार्ड या बैंक ट्रांसफर के माध्यम से $250 अमरीकी डालर या उससे अधिक के क्रिप्टो खरीदते हैं, उन्हें 15 BMEX प्राप्त होगा। यह ऑफर भी 31 जुलाई 2022 को 23:59 UTC पर समाप्त होगा।

स्पॉट ट्रेडिंग करने पर ऑफर पहले 10,000 नए users जो अपने पहले स्पॉट ट्रेड के पहले 30 दिनों के भीतर BitMEX स्पॉट पर $250 अमेरिकी डॉलर्स या इससे अधिक मूल्य के स्पॉट pairs को ट्रेड करते हैं, उन्हें 15 BMEX प्राप्त होगा। यह ऑफर 17 जुलाई 2022 को 03:59 UTC पर समाप्त होगा।

क्रिप्टो कन्वर्ट करने पर ऑफर पहले 10,000 नए users जो अपना verification पूरा करने के पहले 30 दिनों के भीतर $250 अमेरिकी डॉलर्स या इससे अधिक मूल्य के क्रिप्टो को कन्वर्ट करते हैं, उन्हें 15 BMEX मिलेगा। यह ऑफर 31 जुलाई 2022 को 23:59 UTC पर समाप्त होगा।
डेरीवेटिव ट्रेडिंग करने पर ऑफर पहले 10,000 users जो अपना verification पूरा करने के पहले 30 दिनों के अंदर अंदर BitMEX पर कुल $10,000 अमरीकी डॉलर्स या इससे अधिक के मूल्य में डेरिवेटिवस में ट्रेडिंग करते हैं, उन्हें 15 BMEX मिलेगा। यह ऑफर 31 जुलाई 2022 को 23:59 UTC पर समाप्त होगा।

ध्यान रहे: हमारे BMEX ऑफ़रस समय अनुसार बदलते रहते हैं और हमारी वर्तमान परियोजनाओं और पहलों के अनुसार अपडेट किए जाते हैं। नवीनतम अपडेट्स के लिए, हमारे टोकन प्रचार पेज पर जाएँ।

हमारे product लॉन्चेस, स्पॉट ट्रेडिंग pairs और giveaways के बारे में सबसे पहले और अधिक जानने के लिए आप डिस्कॉर्ड, टेलीग्राम और ट्विटर पर हमारे साथ जुड सकते हैं।

यदि इस दौरान आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया सपोर्ट से संपर्क करें।